Friday, Apr 26 2024 | Time 01:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


28 विधानसभाओं में चलेगा विजय जनसंपर्क अभियान - विष्णुदत्त

भोपाल, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर गठित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में बताया गया है कि भाजपा26 अक्टूबर से 1 नवंबर तक विजय जनसंपर्क अभियान चलाएगी।
आज यहाँ भाजपा के प्रदेश कार्यालय में संपन्न्न हुई बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, चुनाव प्रबंध समिति की संयोजक एवं प्रदेश शासन के मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। इस बैठक में तय किया गया कि पार्टी उपचुनाव वाली 28 विधानसभाओं के प्रत्येक बूथ पर 26 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक विजय जनसंपर्क अभियान चलाएगी। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा 26 अक्टूबर को सांची विधानसभा के रायसेन से बूथ संपर्क कर अभियान की शुरूआत करेंगे।
श्री शर्मा ने बताया कि उपचुनाव की दृष्टि से चुनाव प्रबंध समिति अपने काम में लगी है। इस समिति ने बेहतर काम करते हुए बूथ, मंडल और सेक्टर सम्मेलनों के माध्यम से चुनाव अभियान को जमीन पर उतारने का काम किया है। बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यकर्ता सक्रियता के साथ चुनाव में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता ‘बूथ जीता तो चुनाव जीता’ के मंत्र के साथ चुनावी रण में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर को 28 विधानसभाओं में पार्टी के वरिष्ठ नेता विधानसभा के संकल्प-पत्र जारी करेंगे।
विश्वकर्मा
वार्ता
image