Wednesday, Apr 24 2024 | Time 11:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज और अन्य नेताओं की आज की चुनावी सभाएं

भोपाल, 27 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज फिर उपचुनाव वाले क्षेत्रों में चार चुनावी सभाएं संबोधित करेंगे। इस बीच अभी तक चुनावी सभाओं से दूर रहे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी अब चुनाव प्रचार करते हुए नजर आएंगे।
प्रदेश भाजपा के अनुसार श्री चौहान खंडवा जिले के मांधाता, बुरहानपुर जिले के नेपानगर और अनूपपुर जिले के अनूपपुर विधानसभा क्षेत्रों में कुल चार चुनावी सभाएं लेंगे।
दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कार्यालय की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार वे 27, 28 और 29 अक्टूबर को मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के अलावा अशोकनगर, ब्यावरा और आगर आदि विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार कर कार्यकर्ताओं की बैठकें भी लेंगे। वे अभी तक चुनावी सभाओं में सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आए थे।
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती आज छतरपुर, दतिया, मुरैना और ग्वालियर जिले के उपचुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों में चार चुनावी सभाएं लेंगी। वे कल भी विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी सभाएं संबोधित करेंगी। इसके अलावा भाजपा की ओर से प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते, पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय तथा वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अलग अलग क्षेत्रों में चुनावी सभाएं संबोधित करेंगे।
कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और राजस्थान के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट भी आगामी दिनों में चुनाव प्रचार करेंगे।
राज्य के 28 विधानसभा उपचुनावों में कुल 355 प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है, जिसमें लगभग एक दर्जन मंत्री भी शामिल हैं। चुनाव प्रचार अभियान 01 नवंबर की शाम पांच बजे थम जाएगा और 03 नवंबर को मतदान के बाद 10 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।
प्रशांत
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image