Friday, Apr 19 2024 | Time 19:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हर बूथ जीतकर इतिहास बनाने का लें संकल्प: शर्मा

अशोकनगर, 28 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह हर बूथ जीतकर इतिहास बनाने का संकल्प लें।
श्री शर्मा ने अशोकनगर में युवा सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन को युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अभिलाष पांडेय ने भी संबोधित किया। श्री शर्मा ने कहा कि यह चुनाव अलग प्रकार चुनाव है। यह प्रदेश को बचाने का चुनाव है और इसमें युवाओं की बड़ी भूमिका है। उन्होंने कहा कि हमें ये चुनाव सिर्फ जीतना नहीं है। जीत तो हम वैसे भी चुके हैं, ये कांग्रेस के नेताओं की बौखलाहट बता रही है। बल्कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश की सभी 28 सीटों के हर बूथ पर जीत हासिल कर इतिहास बनाने का संकल्प लें।
श्री शर्मा ने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने युवाओं को धोखा दिया। इस सरकार ने युवाओं के साथ अन्याय किया। कांग्रेस ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन किसी युवा को एक रुपया भी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार 70 फीसदी से अधिक अंक लाने वाले युवाओं को लेपटॉप देती थी, कांग्रेस सरकार ने वह योजना बंद कर दी। हमारी सरकार गरीब छात्रों की फीस भरकर उनका डॉक्टर-इंजीनियर बनने का सपना पूरा कर रही थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने यह योजना भी बंद करके गरीब युवाओं से उनका सपना छीन लिया।
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के नौजवान कांग्रेस सरकार से यह पूछना चाहते हैं कि उनका हक छीनने, उनके सपने छीनने का अधिकार उन्हें किसने दिया। श्री शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने पिछले 6 महीनों में युवाओं की योजनाएं फिर से शुरू की हैं। भर्तियों से रोक हटाई जा रही है। यह व्यवस्था की जा रही है कि सरकारी नौकरियां प्रदेश के युवाओं को मिले, क्योंकि प्रदेश के संसाधनों पर पहला हक यहां के युवाओं का है।
युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अभिलाष पांडेय ने कहा कि यह चुनाव की बेला है और वे अशोकनगर से पहले 22 विधानसभाओं का दौरा कर चुके है। वे आपको यह विश्वास दिलाने आये हैं कि 10 नवम्बर को जब मतगणना होगी, तो हर ईवीएम से कमल का फूल ही खिलेगा। श्री पांडेय ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के युवाओं से झूठ बोला, उनके साथ धोखा किया। लेकिन आज अशोकनगर के साथ प्रदेश भर के युवा ये संकल्प ले रहे हैं कि हम असत्य पर सत्य की जीत का पर्व विजयादशमी तीन नवम्बर को मनाएंगे और कमल का बटन दबा-दबाकर सत्य को जीत दिलाएंगे।
बघेल
वार्ता
image