Friday, Mar 29 2024 | Time 04:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के पास गिनाने के लिए कुछ नहीं, इसलिए कर रहे अपमानजनक टिप्पणी: तोमर

इंदौर/शिवपुरी, 28 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस नेताओं पर उनकी अनर्गल टिप्पणियों को लेकर हमला करते हुए आज कहा कि इस उपचुनाव में कांग्रेस नेताओं के पास गिनाने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए वह इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं।
श्री तोमर ने शिवपुरी जिले के करेरा, पोहरी और इंदौर के सांवेर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने पोहरी जनसभा में विधानसभा के संकल्प पत्र को जारी किया। श्री तोमर ने कहा कि जिनके पास उपलब्धियां होती हैं, वे उपलब्धियों पर बात करते है। भाजपा सरकार ने लगातार 15 वर्षों तक मध्यप्रदेश में इतना विकास किया कि आज चुनाव में उन उपलब्धियों को जनता को बता रहे है, लेकिन मध्यप्रदेश में 15 महीने दुर्भाग्य से रही कांग्रेस सरकार ने कोई विकास नहीं किया, इसलिए उनके नेता इस उपचुनाव में अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार गिराने में भाजपा की कोई भूमिका नहीं रही। 15 महीने सरकार में रहने के बावजूद जनता से जो वादे किए थे, उन्हें पूरे क्यों नहीं किए। श्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस ने जनता से जो वादाखिलाफ की उसकी सजा उन्हें मिली और कांग्रेस की सरकार गिर गयी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2003 से पूर्व कांग्रेस शासनकाल में प्रत्येक गांव में सड़क, बिजली, पानी की समस्या हमेशा रहती थी। कोई नहीं बता सकता कि कांग्रेस की अब तक की क्या उपलब्धियां रही है।
श्री तोमर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भूल चूक से कांग्रेस की सरकार बन गयी थी और इस चूक ने मध्यप्रदेश को बर्बादी की कगार पर लाकर खडा कर दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस क्षेत्र में कुपोषण समाप्त करने के लिए प्रत्येक सहरिया महिला के खाते में 1 हजार रूपए भेजने का काम शुरू किया था। कांग्रेस सरकार बनते ही एक हजार रूपए भेजने बंद कर दिए थे। ऐसी कई योजनाओं को कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री सरतेन्दु तिवारी, जिलाध्यक्ष राजू बाथम, सुरेन्द्र शर्मा, पूर्व विधायक नरेन्द्र बिरथरे, केशव सिंह, सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
image