Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पत्नी का आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने मामले में पति गिरफ्तार

जबलपुर, 29 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर की साइबर पुलिस ने पत्ति के आपत्तिजनक फोटाे और वीडियों वायरल करने के मामले में आज आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।
साइबर सेल के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जबलपुर निवासी एक महिला ने अपने पति अमित लोट, जो इंदौर के महू का निवासी है, उसके खिलाफ आपत्तिजनक फोटो और वीडियों वायरल करने के मामले में लगभग एक वर्ष पूर्व शिकायत दर्ज करायी थी। मामले की जांच के बाद साइबर सेल ने आरोपी पति, जो कि सेना में पदस्थ था, उसे उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार कर आज जबलपुर लायी और मामले की जांच शुरू कर दी।
साइबर सेल के अनुसार महिला का विवाह दिसंबर 2017 में महू निवासी अमित लोट से हुआ था। विवाह के छह माह बाद पारिवारिक विवाद के चलते वह अपने मायके जबलपुर में आकर रहने लगी थी। इसी बीच पति ने पत्नी की आई डी से एक सिम ली और उसका आपत्तिजनक वीडियाे और फोटो अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को भेज दिया था। इसकी जानकारी के बाद पीडिता ने दिसम्बर 2019 में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट सहित आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image