Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज समेत भाजपा नेताओं ने किया मुरैना में रोड शो

मुरैना, 30 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनावों में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में आज एक तरह से पूरी ताकत झोंकते हुए जनसभा के बाद यहां रोड शो, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए।
चंबल संभाग मुख्यालय मुरैना में आयोजित रोड शो में श्री चौहान के अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा मुख्य रूप मौजूद रहे। इस रोड शो के जरिए भाजपा नेता एक विशेष खुले वाहन में सवार होकर नगर में विभिन्न मार्गों से होकर गुजरे।
रोड शो के बीच ही श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस केवल वादे करना जानती है, वचन निभाना नहीं। भाजपा प्रदेश में अपना वचन भी निभाएगी और समुचित विकास भी करेगी। उन्होंने रोड शो के अनेक फोटो भी ट्वीट पर पोस्ट किए हैं।
इसके पहले श्री चौहान ने मुरैना जिले के जौरा, सुमावली, अंबाह और दिमनी विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं लीं और फिर यहां रोड शो किया। भाजपा नेताओं ने एकजुटता प्रदर्शित करते हुए पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया।
प्रशांत
वार्ता
image