Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सीआरपीएफ के जवान ने स्वयं को गोली मार की आत्महत्या

सुकमा, 31 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जवान जिले के दोरनापाल में पदस्थ था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सीआरपीएफ के 223 बटालियन दोरनापाल कैंप में कल रात आरक्षक कमलाकांत रोहिदास ने अपने इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली। कैंप में गोली की आवाज सुनकर साथी जवान मौके पर जाकर देखा तो जवान कमलाकांत जमीन पर खून से लथपथ मिला। इससे पहले कि उसे इलाज के लिए भेजा जाता, तब तक काफी दे हो चुकी थी। मृतक जवान उड़ीसा के झारसुगुड़ा का रहने वाला था।
बताया गया कि जवान ने अपने वेपन से बेहद करीब से गोली चलाई जो सिर को भेजते हुए पार निकल गई, जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सुकमा एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि जवान का शव पोस्टमार्टम उपरांत गृह ग्राम भेजा जाएगा।
करीम बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image