Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मारपीट के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ता सहित दस के खिलाफ प्रकरण दर्ज

इंदौर, 01 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर की लसूड़िया थाना पुलिस ने मारपीट और जातिसूचक शब्दों को लेकर कांग्रेस के एक कार्यकर्ता और उसके परिवार के दस सदस्यों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया श्री कृष्ण मालवीय (27) निवासी रविदास नगर की शिकायत पर यही के रहने वाले लीलाधर जायसवाल और उसके परिवार की चार महिलाओं समेत दस सदस्यों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोप है कि आरोपी लीलाधर के परिवार ने श्री कृष्ण के साथ भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में सांवेर विधानसभा के उपचुनाव के मद्देनजर काम करने की बात को लेकर मारपीट की है।
लीलाधर के परिवार पर जातिसूचक शब्दों कहने का भी आरोप है। कल रात को घटना सामने आने के बाद भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता थाने पहुँचे थे। श्री रणदिवे ने पूछे जाने पर कहा कि हमारे कार्यकर्ता के साथ मारपीट की घटना पर हम पुलिस कार्रवाई की मांग करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा हम पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image