Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रामेश्वर शर्मा से भावी आईएएस अधिकारियों ने की भेंट

भोपाल, 04 नवंबर (वार्ता) भारतीय प्रशासनिक सेवा (मध्यप्रदेश संवर्ग) 2019 बैच के परीवीक्षाधीन अधिकारियों ने आज यहां मध्यप्रदेश विधानसभा का भ्रमण कर सामयिक अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा से सौजन्य भेंट की।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री शर्मा ने चर्चा के दौरान प्रशिक्षु अधिकारियों का मार्गदर्शन भी किया। इस अवसर पर विधानसभा के प्रमुख सचिव अवधेश प्रताप सिंह, प्रशासन अकादमी भोपाल की संचालक श्रीमती सोनाली पी वायंगणकर, प्रशासन अकादमी के संचालक(वित्त) नितिन नांदगांवकर और अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।
श्री शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि एक प्रशासनिक अधिकारी को आम जनता के लिए समर्पित होकर अपना कार्य करना चाहिए। उसका ध्येय जनकल्याण, सरकार की प्रत्येक योजना का अपने क्षेत्र में गंभीरता से क्रियान्वयन और प्रशासनिक दक्षता के साथ पारदर्शिता होना चाहिए।
श्री शर्मा ने कहा कि आप लोग भविष्य में कलेक्टर जैसा महत्वपूर्ण पद भी संभालेंगे। इन पदों पर रहते हुए आपको स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा करके स्थानीय आवश्यकता के अनुसार विकास एवं जनकल्याणकारी योजनाओं को मूर्त रूप देना चाहिए।
प्रशांत
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image