Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तुलसी मानस प्रतिष्ठान की बैठक में शामिल हुए चौहान

भोपाल, 11 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां तुलसी मानस प्रतिष्ठान की प्रबंध-कारिणी की बैठक में कहा कि प्रतिष्ठान की गतिविधियों के लिए राज्य शासन की ओर से पूर्ण सहयोग दिया जाएगा।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री चौहान ने कहा कि तुलसी मानस प्रतिष्ठान की ओर से मानस भवन परिसर में एक ऐसे केन्द्र का विकास सराहनीय है, जो राजधानी में एक विशिष्ट दर्शनीय श्रीराम सांस्कृतिक और पुरातात्विक संग्रहालय के साथ ही धर्म और आध्यात्म में रुचि रखने वालों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनेगा। युवा पीढ़ी को भी इससे दिशा मिलेगी।
श्री चौहान ने कहा कि उन्होंने मानस भवन आकर आज ‘राम काज’ के साथ दिन की शुरुआत की है। उन्होंने मानस भवन परिसर का अवलोकन भी किया और परिसर में स्थित मंदिर जाकर भगवान श्रीराम दरबार के दर्शन किए। बैठक में शिक्षा मंत्री एवं प्रतिष्ठान के उपाध्यक्ष इंदर सिंह परमार भी उपस्थित थे।
उन्होंने प्रतिष्ठान की पत्रिका तुलसी मानस भारती के दीपावली अंक का विमोचन भी किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान को प्रतिष्ठान द्वारा प्रकाशित अन्य साहित्य भी भेंट किया गया। श्री चौहान ने तुलसी मानस प्रतिष्ठान की बैठक में कार्याध्यक्ष रघुनंदन शर्मा से गतिविधियों की जानकारी भी प्राप्त की। इस अवसर पर समिति के सचिव कैलाश जोशी, सदस्यगण प्रभुदायल मिश्रा, राजेंद्र शर्मा, रमेश शर्मा, विजयदत्त श्रीधर और महेश सक्सेना आदि उपस्थित थे।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image