Friday, Apr 19 2024 | Time 20:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हीरा विभाग के हवलदार का मिला अधजला शव, हत्या की आशंका

पन्ना, 16 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पन्ना जिला मुख्यालय में हीरा विभाग के एक हवलदार का अधजला शव उसके घर में मिला है। मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर उसकी हत्या होने की आशंका व्यक्त की गई है।
कोतवाली थाना के नगर निरीक्षक अरुण सोनी ने बताया कि श्रीराम कालोनी के निवासी 50 वर्षीय बिहारी लाल पाण्डेय का शव उनके घर से बरामद किया गया है। एएफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर लिए है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
श्री सोनी ने बताया कि बिहारी लाल अपने परिवार के साथ टिकुरिया मोहल्ला में किराए के घर में रहता था। वह दीपावली के दिन शाम को श्रीराम कालोनी स्थित अपने निजी मकान में दीपक जलाने गया था। घर में आग की लपटें उठने पर फायर बिग्रेड और पुलिस बल ने आग पर काबू पाया। उसके शव को बाहर निकाला गया। मृतक के गले में फंदा मिलने के चलते उसकी हत्या होने की आशंका जताई गई है। उन्होंने कहा कि मृतक की पोस्टमार्टम और जाँच रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।
इस संबंध में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image