Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्या के मामले में गिरफ्तार दो आरोपी भेजे गए जेल

सिवनी, 17 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के डूंडासिवनी थाना क्षेत्र में 5 नवंबर को ग्राम कोकीवाडा मार्ग पर मिले अज्ञात व्यक्ति के शव के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की शिनाख्त राकेश सराठे (35) निवासी टूटी पुलिया बारापत्थर सिवनी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार राकेश का शव मिलने पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर जांच शुरू की गई। मुखबिर से मिली सूचना पर मृतक के रिश्ते में साला लगने वाले युवक राजा उर्फ सुभाष सराठे और उसके एक दोस्त अभिषेक सराठे से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि राकेश उसकी बहन के साथ अक्सर मारपीट करता था। इस संबंध में राकेश को समझाया गया लेकिन उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं आया। आरोपियों ने राकेश की हत्या करना स्वीकार किया और बताया कि हत्या करने के बाद उन्होंने शव को कोकीवाडा रोड पर झाडियों के पीछे फेंक दिया था।
इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपियों को गिरफ्तार आज सिवनी में न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image