Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरलीधर राव ने किए चिंतामन गणेश के दर्शन

सीहोर, 26 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव प्रभारी बनने के बाद पहली बार मध्यप्रदेश प्रवास पर आए हैं। आज उन्होंने अपनी मध्यप्रदेश यात्रा की शुरूआत सीहोर स्थित चिंतामण गणेश मंदिर में श्री गणेश के दर्शन से की।
श्री राव के साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, सीहोर के जिलाध्यक्ष रवि मालवीय और सीहोर विधायक सुदेश राय एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। श्री राव ने चिंतामन गणेश मंदिर के पौराणिक एवं धार्मिक महत्व के बारे में जानकारी प्राप्त कर भगवान श्री गणेश के दर्शन किए एवं प्रदेश की खुशहाली की कामना की। श्री राव ने वहाँ उपस्थित मीडियाजनों से चर्चा की एवं जिलाध्यक्षों के प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने रवाना हो गए।
प्रदेश प्रभारी श्री राव सीहोर के पूर्व विधायक एवं पूर्व जिलाध्यक्ष मदनलाल त्यागी से मिलने उनके निवास पर पहुंचे और उनकी कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने वहां पर समस्त परिवारजनों एवं छोटे बच्चों से भी परिचय प्राप्त कर उनका हालचाल जाना। प्रदेश प्रभारी ने वहाँ पर उपस्थित बूथ एवं वार्ड के सभी कार्यकर्ताओं से भी भेंट की एवं आगामी निकाय चुनाव की रचना एवं कार्यपद्धति पर चर्चा की।
श्री राव ने कहा कि मदनलाल त्यागी जैसे कार्यकर्ताओं के कारण ही भाजपा के संगठन एवं विचारधारा का भारत में एक विशिष्ट स्थान है। वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री त्यागी मुरलीधर राव से मिलकर भावविह्ल हो गए एवं श्री राव के स्वदेशी जागरण मंच के कार्यकाल की यादें ताज़ा की। उन्होंने श्री राव को हैदराबाद नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा को मिली भारी सफलता में महत्त्वपूर्ण भूमिका के लिए बधाई दी।
इस अवसर पर श्री राव के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष सीताराम यादव एवं विधायक स्वदेश राय उपस्थित रहे।
बघेल
वार्ता
image