Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रमेश मेंदोला हुए कोरोना संक्रमित

इंदौर, 28 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-दो से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रमेश मेंदोला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय श्री मेंदोला ने कोरोना के हल्के लक्षण महसूस होने पर 26 दिसंबर को जांच के लिए अपना सेम्पल दिया था। शहर की एक निजी प्रयोगशाला ने जांच कर उन्हें रिपोर्ट में 27 दिसंबर को संक्रमित पाया हैं। तद्पश्चात यहां के विजय नगर स्थित एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया गया है।
इससे पहले यहां इंदौर शहर की विधानसभा क्रमांक-चार से भाजपा विधायक और पूर्व महापौर मालिनी गौड़ भी संक्रमित पायी गई हैं। उनका होम आइसोलेशन में उपचार जारी है। उपचाररत दोनों विधायकों का स्वास्थ्य सामान्य बताया गया है।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image