Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बिना लाइसेंस संचालित आटा फेक्ट्री सील

भोपाल, 31 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत बिना लाइसेंस चलने वाली एक आटा फेक्ट्री को सील करने के अलावा एक प्रतिष्ठान से 2 लाख 60 हज़ार का खाद्य तेल जप्त किया गया है।

खाद्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर राजधानी में चलाए जा रहे मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत कल यहाँ बैरागढ़ में खाद्य विभाग ने अरुणेश कुमार पटेल के नेतृत्व में जांच के दौरान बिना लाइसेंस चलने वाली रतन आसुदानी की एक आटा फेक्ट्री को सील किया है।

इसी तरह बैरागढ़ में शंकर ट्रेडर्स पर मिलावटी तेल विक्रय करने की मिली शिकायत पर छापा मार कर मौके से 250 लीटर सोयाबीन तेल जब्त किया है। जब्त तेल की कीमत 2 लाख 60 हजार रूपये बताई गई है।

विश्वकर्मा

वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image