Friday, Mar 29 2024 | Time 01:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विधानसभा में राष्ट्रगान के साथ हुयी नववर्ष की शुरूआत

भोपाल, 01 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान गायन और नई कार्य-संस्कृति के संकल्प के साथ नव-वर्ष की शुरूआत हुयी।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार नव-वर्ष 2021 के प्रथम दिन विधानसभा सचिवालय में प्रमुख सचिव, एपी सिंह के साथ अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा सर्वप्रथम सामूहिक रूप से बन्दे मातरम् एवं जन-गण-मन का गायन किया गया। तदुपरांत विधानसभा प्रमुख सचिव श्री सिंह द्वारा उपस्थित अधिकारियों-कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए उल्लेख किया गया कि हम सभी ने वर्ष 2020 की चुनौतियों का मिल-जुल कर सामना किया। अब नया वर्ष हम सभी के इन लिए इनसे मुक्त तथा नयी ऊर्जा और उत्साह के साथ प्रारंभ हो ऐसी कामना है।
इसके साथ ही प्रमुख सचिव द्वारा सचिवालय में नयी कार्य-संस्कृति के साथ अपने कर्तव्यों और दायित्वों का निर्वहन सक्षमता के साथ करने का संकल्प दिलाते हुए, नये वर्ष में सभी की सुख-समृद्धि के लिए शुभकामनाएं दी गयी। इस अवसर पर कार्यक्रम में नवाचार करते हुए प्रथम बार विधानसभा के प्रमुख सचिव के आह्वान पर समस्त अधिकारियों / कर्मचारियों द्वारा परमपिता परमात्मा ने प्रदेश में सुख-शांति के लिए प्रार्थना करते हुए वातावरण में सकारात्मक ऊर्जा का संचार किया गया।
बघेल
वार्ता
image