Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एक बदमाश को किया गया जिलाबदर

बुरहानपुर, 02 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के कलेक्टर एवं दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह ने आपराधिक गतिविधियों में लिप्त एक बदमाश को जिलाबदर कर दिया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर श्री सिंह ने जिले में समाज विरोधी गतिविधियों को नियंत्रित करने एवं शांतिपूर्ण वातावरण, कानून व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से एक बदमाश झबरसिंग को म0प्र0 राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कल एक वर्ष के लिए जिलाबदर किया है। जिले के नेपानगर के निम्नाटांडा गांव का निवासी झबरसिंग कई अपराधिक गतिविधियों एवं असामाजिक कृत्यों में संलिप्त रहा है। यह बदमाश जिलाबदर की अवधि में जिला बुरहानपुर एवं उससे लगे सीमावर्ती जिलाें खण्डवा, खरगोन, हरदा और बडवानी जिलों की राजस्व सीमा से बाहर रहेगा। आदेश का उल्लंघन करने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image