Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर में दो अलग-अलग हादसे में तीन की मौत

इंदौर, 02 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के किशनगंज थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसे में तीन वर्षीय एक बालक सहित तीन लोगों की मौत हो गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल आगरा-मुंबई राजमार्ग से एक मोटर साइकिल पर तेजपुर की रहने वाली मालती अपने तीन वर्षीय बेटे को गोद में लेकर अपने पति सूरज के साथ जा रही थी। इस बीच पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने इन्हे टक्कर मार दी। इस हादसे में मालती की गोद में बैठा उसका तीन वर्षीय पुत्र आशू उछलकर सड़क पर जा गिरा। उसे सिर में आई चोट के चलते उसने दम तोड़ दिया।
इसी तरह के एक अन्य हादसे में पीथमपुर के डाक बंगला निवासी कमला बाई अपनी बेटी सपना के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी। कमला बाई का भांजा राहुल बाइक चला रहा था। इस दौरान डिवाइडर से टकरा कर बाइक असंतुलित हो गई। दुर्घटना के चलते सड़क पर गिरी कमला बाई और उनकी बेटी को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने कुचल दिया। दोनों की मौत हो गई हैं। कल रात को हुई इन दोनों घटनाओं की पुलिस जांच कर रही है।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image