Friday, Mar 29 2024 | Time 14:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


‘आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश’ के लिए नव चिंतन के साथ कार्ययोजनाओं को लाए अमल में- शिवराज

भोपाल, 05 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ‘आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश’ के लिए नए साल में नव चिंतन के साथ कार्ययोजनाओं को अमल में लाया जाए। प्रदेश में कार्य ऐसा हो कि एक साल बाद लोग मध्यप्रदेश को बधाई दें।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आज यहाँ कोलार वन विश्राम गृह में मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ प्रदेश के विकास के संबंध में चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश के नागरिकों के कल्याण के लिए ऐसा कार्य हो कि एक वर्ष बाद मध्यप्रदेश को बधाइयां मिलें। उन्होंने ‘आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश’ के निर्माण के लिए विभागवार समीक्षा कर अच्छे कार्यों को संपादित करने के निर्देश देते हुए कहा कि पिछले 10 महीने के दौरान प्रदेश में विकास के लिए कई कदम उठाए गए।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा माफिया के विरुद्ध की जा रही कार्रवाई और कोरोना से बचाव के लिए किए गए प्रयासों को जनता से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। उन्होंने कहा कि मार्च के आखिरी सप्ताह में भाजपा सरकार बनने पर कोरोना की बड़ी चुनौती सामने थी। इससे नागरिकों को बचाने का कार्य तत्परता से किया गया। वायरस पर नियंत्रण के साथ ही सबसे पहले मध्यप्रदेश में ‘आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश’ का रोड मैप बनाया गया।
विश्वकर्मा
जारी वार्ता
image