Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अन्तर्राज्जीय चारपहिया वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

मुरैना, 05 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना में पुलिस ने अन्तर्राज्जीय चोर गिरोह के तीन सदस्यों को आज गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चारपहिया वाहनों के 80 इंजन कबाड़े की दुकानों से बरामद किए हैं।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक जनवरी को मुरैना की गल्ला मंडी से लाखन सिंह सिकरवार का एक ट्रक चोरी गया था। इस मामले में मुखबिर की सूचना पर आज तीन ट्रक चोरों को गिरफ्तार किया गया तथा चोरी ट्रक का इंजन एवं अन्य पुर्जे अम्बाह में एक कबाड़े की दुकान से बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ में चोरों ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और अन्य राज्यों से चारपहिया वाहनों एवं इंजनों की चोरी करना स्वीकार कर लिया है। आरोपियाें की निशानदेही पर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की अन्य कबाड़े की दुकानों से चारपहिया वाहनों के लगभग अस्सी इंजन और अन्य कल पुर्जे बरामद किए गए। इस चोर गिरोह के तीन अन्य फरार सदस्यों की तलाश की जा रही है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image