Friday, Mar 29 2024 | Time 20:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अश्लील वीडियो कांड में फसे चिकित्सक को बनाया गया सीएमएचओ

भोपाल, 07 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने अश्लील वीडियो कांड में फसे एक चिकित्सक को शाजापुर जिले का मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) बनाए जाने पर सवाल खड़े किए हैं।
श्री यादव ने ट्वीट के जरिए कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने वर्ष 2019 में अश्लील वीडियो कांड में फसे उज्जैन के तत्कालीन सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया को निलंबित कर दिया था। अब इन्हीं चिकित्सक को राज्य के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने शाजापुर जिले का सीएमएचओ बना दिया है।
श्री यादव ने उस समय की घटना का वीडियो भी ट्विटर पर जारी करते हुए आरोप लगाया है कि शाजापुर के सीएमएचओ डॉ फुलम्बरीकर के रिटायर होने के दो महीने पहले ही डॉ निदारिया को सीएमएचओ बना दिया गया है।
हाल ही में श्री यादव ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी पर ही निशाना साधते हुए उनकी पत्नी से जुड़ा मामला उठाया था। उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि मंत्री ने अपनी पत्नी को अनेक चिकित्सकों की वरिष्ठता को दरकिनार कर संयुक्त संचालक, स्वास्थ्य सेवाएं बना दिया है।
प्रशांत
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image