Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गुना में आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 30 बेरोजगारों को मिला रोज़गार

गुना, 8 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना में नर्सिंग क्षेत्र के लिए आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 30 बेरोजगारों को राेजगार मिला है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार गुना में स्थित आईटीआई में कौशल विकास एवं रोजगार विभाग के माध्यम और नईदिल्ली के अपोलो होम हेल्थ केयर लिमिटेड के सहयोग से नर्सिंग के लिये निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर के लिए कल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया था। इसमें गूगल फॉर्म एवं अन्य माध्यम से 130 बेरोजगारों ने ऑनलाइन पंजीयन कराया था, जिसमें 47 प्रतिभागी उपस्थित हुए।
इस प्लेसमेंट ड्राइव में अपोलो होम हेल्थ केयर लिमिटेड ने 30 लोगों का चयन लिखित एवं साक्षात्कार के माध्यम से किया है। इन आवेदकों में 19 पुरूष, 9 महिला और 2 आवेदक एमएससी नर्सिंग उत्तीर्ण हैं, जिन्हें सुपरवाइजर पद के लिये ऑफर दिया गया है।
जिले में नर्सिंग क्षेत्र में रोजगार के लिए प्लेसमेंट ड्राइव पहली बार आयोजित किया गया जिसका प्रचार प्रसार आईटीआई एवं रोजगार कार्यालय द्वारा ऑनलाइन किया गया था।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image