Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सेवानिवृत अधिकारी की हत्या के छह आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाड़ा, 14 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के तामिया थाना क्षेत्र में वायुसेना के एक सेवानिवृत अधिकारी की हत्या के छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने आज बताया कि छिंदवाड़ा निवासी रिटायर्ड एयर फोर्स आफीसर राजेश साहू की एक पखवाड़े पूर्व तामिया तहसील के रैनीखेड़ा में हुई हत्या के मामले में भोपाल के दो प्रापर्टी डीलर सहित चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजेश साहू, जो फिलहाल भोपाल में निवास करते थे। प्रापर्टी डीलर नरेश गुर्जर और अशोक अग्रवाल से पांच करोड़ रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद था।
इसी विवाद के चलते विगत 27 दिसंबर को उक्त दोनों आरोपियो ने राजेश साहू को कार में छिंदवाड़ा आने के समय नशे का इंजेक्शन देकर साथ लेकर आये और तामिया के पास रैनीखेड़ा की घाटी में हत्या कर लाश को जलाने का भी प्रयास किया था। पुलिस ने हत्या में शामिल छह लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो लाख नगद, 9 मोबाइल फोन, एक कार जब्त किया है।
पुलिस ने आरोपियों का एक बैंक खाता भी सीज करवा दिया, जिसमें बीस लाख रुपए जमा हैं। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image