Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हरदा में कोविड वैक्सीनेशन टीकाकरण महापर्व का हुआ शुभारंभ

हरदा, 16 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के हरदा जिला मुख्यालय पर आज जिला चिकित्सालय में कोविड-19 वैक्सीनेशन का शुभारंभ कोरोना योद्धा सफाई कर्मी जब्बार शेख को पहला टीका लगाकर किया गया। इस अवसर पर कलेक्टर संजय गुप्ता द्वारा सफाई कर्मी को पुष्प हार पहनाकर स्वागत किया गया।
अधिकारिक जानकारी के अनुसार इसी क्रम में आज जिले में कोरोना का दूसरा टीका हरदा जिला चिकित्सालय में पदस्थ सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक डॉ शिरीश रघुवंशी को लगाया गया। इस अवसर पर जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी और अस्पताल का पूरा मेडीकल स्टाफ,सफाई कर्मी एवं अन्य कोरोना वेरियर्स उपस्थित थे।
जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. शिरीश रघुवंशी ने बताया कि कोरोना का टीका लगने से वह बहुत खुश हैं। कोरोना वायरस का टीकाकरण के बाद उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं हुई। कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित एवं विश्वसनीय है। डॉ रघुवंशी ने अपील की है कि ऐप में नाम आने पर सभी लोग कोरोना टीकाकरण अवश्य कराएं। जिले में कोविड-19 वैक्सीनेशन के प्रथम चरण में कोविन पोर्टल पर रजिस्टर्ड हेल्थ केयर वर्कर्स को 16, 18, 20 एवं 21 जनवरी तक प्रथम डोज लगाया जायेगा।
सं बघेल
वार्ता
image