Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अपह्त बच्ची के मुक्त कराने पर ग्रामीणों ने पुलिस का बैंड बाजे से किया स्वागत

खरगोन, 16 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सनावद थाना क्षेत्र में आठ वर्षीय बालिका के अपहरण के बाद 4 घंटे के दौरान ही उसे अपहरणकर्ता से सुरक्षित छुड़ाने पर ग्रामीणों ने पुलिस दल का बैंड बाजे से जोरदार स्वागत किया।
सनावद थाना क्षेत्र के ग्राम सताजना में पुलिस दल द्वारा एक विधवा की 8 वर्षीय पुत्री को अपहरणकर्ता के चंगुल से सुरक्षित वापिस लाए जाने पर ग्रामीणों ने पुलिस बल का बैंड बाजे से स्वागत किया और उनकी कार्रवाई की सराहना भी की।
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कल शाम डायल हंड्रेड पर सनावद थाना क्षेत्र के ग्राम सताजना से 8 वर्षीय बच्ची का अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण कर ले जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। उन्होंने बताया कि तत्परता से चार पुलिस दल बनाकर कार्यवाही आरंभ की गई। पुलिस दल को नहर, खेत, गली मोहल्ले आदि स्थानों पर तलाश करने के दौरान पता चला कि वर्तमान में खंडवा जिले के ग्राम गुंजाली में कार्यरत बुधिया नामक व्यक्ति कुछ दिनों पूर्व सताजना में काम करता था और आज भी देखा गया था।
पुलिस दल को यह जानकारी मिली कि वह 2 दिन से अपने कार्यस्थल पर नहीं गया था, इसलिए उसके गृह ग्राम करियामाल स्थित झोपड़ी में दबिश दी गई। पुलिस ने वहां शराब का सेवन करते बुधिया को बच्ची के साथ पाया। मात्र 4 घंटे में बच्ची को बरामद कर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे आज न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image