Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सवा दो करोड़ की ठगी में दिल्ली के कारोबारी समेत तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज

इंदौर, 17 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर की एरोड्रम थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में पीड़ित के रिश्तेदार मौसा, मौसी और मौसेरे भाई के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया हैं।
पुलिस उपमहानिरीक्षक हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया संजय कोडवानी निवासी पलासिया की शिकायत पर उनके मौसा रोशन लालवानी, मौसी सरिता और बेटे सौरभ के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया हैं। संजय ने तीनों पर आरोप लगाया है कि 2012 में साझेदारी में करोबार करने के उद्देश्य दोनों के पक्षों में रजामंदी बनी थी। यहां के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक रियल स्टेट प्रोजेक्ट शुरू करने के एवज में उनसे और उन्ही के 30 से ज्यादा दोस्तों से आरोपी आरोपियों ने सवा दो करोड़ रुपये से ज्यादा ऐंठ लिए। अंततः संजय के नाम एक भूमि का विक्रय अनुबंध कर दिया। अनुबंधित भूमि शासकीय पाए जाने पर संजय ने तीनों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कराया हैं। पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही हैं।
जितेंद्र विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image