Friday, Apr 19 2024 | Time 04:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना जिले में बीस जनवरी को किसान खाट महापंचायत का आयोजन

मुरैना, 18 जनवरी (वार्ता ) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के ग्राम देवरी स्थित क्वारी नदी किनारे आगामी बीस जनवरी को किसान खाट महापंचयत का आयोजन किया जाएगा।
मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि यह खाट महापंचयत में प्रदेश कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। इनमे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह, प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गण सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया, अरुण यादव, सेवादल के राष्ट्रीय दल के अध्यक्ष लालजी देसाई, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, पूर्व मंत्री अजय सिंह, सज्जन वर्मा, गोविंद सिंह, बालेंदु शुक्ला, वृजेन्द्र सिंह राठौर, लखन सिंह यादव सहित ग्वालियर और चंबल संभाग के कांग्रेस के विधायक एवं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रमुख हैं।
उन्होंने बताया कि यह आयोजन केंद्र सरकार के किसान विरोधी कानूनों की खिलाफत के लिए किया जा रहा है। श्री गुर्जर ने कहा कि इस खाट महापंचयत में शामिल होने वाले किसानों को कांग्रेस के यह वरिष्ठ नेता खाट पर बैठकर संबोधित करेंगे। खाट पंचायत की तैयारिया शुरू हो गई है। उन्होंने किसानों से अपील की है कि इस महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में भाग ले।
बघेल
वार्ता
image