Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ध्रुपद गायन के प्रशिक्षण के लिये आवेदन 21 जनवरी तक आमंत्रित

भोपाल, 20 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित उस्ताद अलाउद्दीन खाँ संगीत एवं कला अकादमी ने प्रतिभागियों से प्रशिक्षण के लिये 21 जनवरी तक आवेदन आमंत्रित किये हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश संस्कृति परिषद के तहत यहाँ स्थित संचालित उस्ताद अलाउद्दीन खाँ संगीत एवं कला अकादमी की ओर से गुरू-शिष्य परम्परा के तहत ध्रुपद गायन का प्रशिक्षण अकादमी के ध्रुपद केन्द्र में दिया जाएगा। अकादमी ने प्रतिभागियों से प्रशिक्षण के लिये 21 जनवरी 2021 तक आवेदन आमंत्रित किये हैं। प्रशिक्षण की अवधि 4 वर्ष रहेगी। चयनित प्रतिभागी को प्रशिक्षण के दौरान प्रतिमाह 3 हजार रूपये की छात्रवृत्ति दी जायेगी। आवेदक की उम्र 16 से 25 वर्ष होनी चाहिए।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

see more..
image