Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ने मीडिया कर्मचारियों को कोरोना का टीका लगवाने मोदी को लिखा पत्र

भोपाल, 21 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पत्रकारों और मीडिया संस्थानों से जुड़े कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना का नि:शुल्क टीका लगवाने का अनुरोध किया है।
कांग्रेस की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति में श्री कमलनाथ ने अपने पत्र में कोरोना महामारी से निपटने के लिये स्‍वदेशी कोरोना वैक्‍सीन विकसित करने में अमूल्‍य योगदान देने वाले भारतीय वैज्ञानिकों को बधाई दी है। उन्‍होंने कोरोना काल में संक्रमण से रोगियों को मुक्‍त कराने में योगदान देने वाले चिकित्‍सकों और उनके सहयोगियों को भी बधाई दी है। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि इसके साथ ही एक वर्ग ऐसा है जिसने मुश्किल से मुश्किल दौर में भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के प्रति लोगों में जागरूकता लाने और समय-समय पर महत्‍वपूर्ण जानकारी लोगों तक पहुंचाने में सामाजिक जिम्‍मेदारी का निर्वहन किया है। उन्‍होंने कहा कि यह वर्ग मीडिया से जुड़ा है।
उन्होंने कहा कि पत्रकार साथियों और उनके संस्‍थान में कार्यरत लोगों ने कोरोना महामारी के दौरान अनवरत काम किया और संक्रमण की रोकथाम में महत्‍वपूर्ण योगदान दिया। इन लोगों ने कोरोना से संबंधित भ्रांतियों को दूर किया और वास्‍तविक स्‍थिति की जानकारी से शासन एवं नागरिकों तक पहुंचायी। उन्होंने कहा कि मीडिया के प्रति भी संवेदनशीलता और उनके जज्‍बे का सम्‍मान किया जाना चाहिये।
श्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया कि कोरोना टीकाकरण अभियान में जिस तरह अन्‍य लोगों को जोड़ा गया है, उसी प्रकार मीडियाकर्मियों को भी प्राथमिकता प्रदान कर उनका नि:शुल्‍क टीकाकरण किया जाये।
बघेल
वार्ता
image