Friday, Mar 29 2024 | Time 21:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अठारह लाख रूपये मूल्य का गांजा जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

सीहोर, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने 18 लाख रुपए मूल्य का दो क्विंटल गांजा जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस अधीक्षक एस एस चौहान ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी, संग्रहण, परिवहन की रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान के दौरान निरीक्षक उषा मरावी थाना प्रभारी इछावर को आज को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम कुड़ी निवासी दो व्यक्ति 10 थैलियों में गांजा लेकर आये हैं, जो जागठा निवासी एक व्यक्ति के यहॉ खेत पर बने मकान के अन्दर रखे हैं।
मुखबिर की सूचना के आधार पर इछावर पुलिस ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर बताये गये स्थान पर दबिश दी, जहां ग्राम जागठा निवासी एक व्यक्ति मिला। खेत पर बने मकान की तलाशी ली, मकान के अन्दर से 10 प्लास्टिक की थैलियों में गांजा रखा पाया गया, जिसकी वजन 2 क्विंटल 100 ग्राम कीमती 18 लाख रूपये है। मकान पर मिले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से गांजा जप्त कर एनडीपीएस एक्ट तहत कार्रवाई की गयी।
गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ करने पर उनसे ग्राम कुड़ी निवासी 03 अन्य आरोपियों के द्वारा मादक पदार्थ गांजा लाकर रखना बताया, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।
सं बघेल
वार्ता
image