Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला की हत्या में पति गिरफ्तार

बैतूल, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम सौतखेड़ा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में हुयी मौत के मामले का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया।
शाहपुर के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) महेन्द्र सिंह मीणा ने बताया कि कल परसराम कोरकू (55) ने पुलिस को फोन पर सूचना दी थी कि 21 जनवरी की शाम को जब वह घर पहुंचा तो रसोई कक्ष में उसकी पत्नी मंगली बाई (50) मृत हालत में पड़ी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या होना पाए जाने पर अज्ञात पर मामला दर्ज किया था। पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने मौके का मुआयना कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने निर्देश दिए थे।
एसडीओपी ने बताया कि विवेचना के दौरान संदेही मृतक के पति परसराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि खाना बनाने की बात पर पत्नी से विवाद हो गया था। इस दौरान उसने आवेश में आकर पास पड़ी लकड़ी से पत्नी पर तब तक हमला किया जब तक उसकी मृत्यु नही हो गयी। आरोपी को कल जिला न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image