Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


केन्द्रीय बजट की खूबिया गिनाने प्रदेश भाजपा करेंगी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

भोपाल, 04 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा केन्द्रीय बजट की खूबिया बताने के लिए आगामी छह और सात फरवरी को विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।
भाजपा द्वारा आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने दिशा निर्देश जारी किए हैं। दिशा निर्देशों के अनुसार 6 एवं 7 फरवरी को राजधानी भोपाल में बुद्धिजीवी सम्मेलन, चेंबर आफ कॉमर्स औद्योगिक एवं व्यावसायिक क्षेत्र के संस्थानों के साथ चर्चा का कार्यक्रम आदि आयोजित किए जायेंगे। इस दौरान बजट से प्रदेश को होने वाले लाभों पर चर्चा की जायेगी तथा प्रेजेंटेशन के माध्यम से बजट के विशेष बिंदुओं को दर्शाया जायेगा। सभी सांसद भी अपने अपने क्षेत्रों में 6-7 एवं 13-14 फरवरी को बजट में की गयी घोषणाओं को लेकर जानकारी देंगे।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 13-14 फरवरी को सभी जिला केन्द्रों पर सामाजिक, बुद्धिजीवी एवं व्यावसायिक संगठनों के साथ सम्मेलनों का आयोजन किया जायेगा। इसमें सांसद तथा अन्य जनप्रतिनिधि भाग लेंगे। अगले एक सप्ताह में राष्ट्रीय, प्रदेश एवं जिलों में पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केन्द्र सरकार के प्रति अभिनंदन का प्रस्ताव पारित किया जायेगा।
अगले 15 दिनों में विभिन्न प्रकार के सामाजिक, व्यावसायिक संस्थानों, लाभार्थी संगठनों द्वारा बजट में की गयी घोषणाओं के लिए प्रधानमंत्री का अभिनंदन प्रस्ताव पारित कर मंत्रियों के प्रवास के दौरान उनको सौंपे जायेंगे तथा उसकी प्रति प्रधानमंत्री को भेंजी जायेगी। प्रदेश तथा जिला स्तर पर भाजपा की वेबसाइट पर स्थानीय भाषा में बजट की मुख्य बातों को अपलोड किया जायेगा।
स्थानीय पत्र पत्रिकाओं में विशेषज्ञों द्वारा बजट पर लिखे गए लेख प्रकाशित कराए जायेंगे। सोशल मीडिया, फेस बुक एवं ट्विटर के माध्यम से बजट की मुख्य बातों तथा इससे संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी जायेगी।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image