Friday, Mar 29 2024 | Time 07:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पत्नी, प्रेमिका बनकर पति से मिलने पहुंची, हुयी झूमाझटकी

बैतूल, 04 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज दोपहर में एक महिला अपने पति को सबक सिखाने प्रेमिका बनकर उससे मिलने पहुंच गयी, जहां भेद खुलने पर पत्नी ने पति से जमकर विवाद कर झूमाझटकी की।
पुलिस सूत्रो के अनुसार चिचोली थाना क्षेत्र की बेला निवासी कमलती धुर्वे को स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत अपने पति बसंत उइके पर रंगीन मिजाज होने तथा किसी महिला से चक्कर चलने का शक था। पति का प्रेम का चढ़ा भूत उतारने महिला ने नाम बदलकर प्रेमिका बनकर नए नंबर से करीब 15 दिन तक पति से मोबाइल पर खूब बात की। जब महिला को लग गया कि उसका पति उसके बनाए जाल में फंस गया तो उसे आज मिलने कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने बुलाई।
पति के पहुंचने ही पहले से अपनी बहनों के साथ मौजूद कमलती ने पति के सामने पहुंचकर मामले का भंडाफोड़ करते हुए विवाद कर झूमाझटकी की। सुरक्षा की दृष्टि से कलेक्ट्रेट में पहले से मौजूद पुलिस कर्मियों ने विवाद शांत कर दोनों को कोतवाली लाकर समझाइश दी।
अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) नितिन पटेल ने बताया कि महिला ने पति को सुधरने का एक मौका देने की बात कहकर पुलिस में शिकायत नहीं करने से पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की।
सं बघेल
वार्ता
image