Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


वनरक्षक को शहीद के समकक्ष दर्जा दिया जायेगा-शिवराज

भोपाल, 06 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देवास जिले में असमय काल कवलित वनरक्षक को शहीद के समकक्ष का दर्जा दिया जाएगा और आवश्यक सुविधाएं परिवार को दी जाएंगी।
श्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि आज वनरक्षक की असामयिक मृत्यु के संबंध में वन और गृह विभाग के अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि आवश्यक सुरक्षा के प्रबंध सुनिश्चित किए जाएं। गृह, वन, राजस्व आदि विभाग मिलकर संयुक्त प्रयास करें। अवैध उत्खनन करने वाले माफियाओं को किसी स्थिति में न छोड़ा जाए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने ग्वालियर में हुई घटना के बारे में भी जानकारी ली।
इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी, प्रमुख सचिव वन अशोक वर्णवाल, ओएसडी मुख्यमंत्री कार्यालय मकरंद देउसकर, एडीजी इंटेलीजेंस आदर्श कटियार, सचिव मुख्यमंत्री सेलवेंद्रम उपस्थित थे।
देवास के पुंजापुरा वन क्षेत्र में एक छोटे तालाब के समीप से रतनपुर बीट में पदस्थ एक वनरक्षक मदनलाल वर्मा (58) की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image