Friday, Apr 19 2024 | Time 07:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डंग किसानों और ग्रामीणों से रुबरु हुए

भोपाल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग ने 250 गाँवों का दौरा कर हजारों किसानों और ग्रामीणों से रुबरु हुये।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री डंग मंदसौर जिले के काचरिया गाँव में एक करोड़ 32 लाख रूपये लागत के 33/11 के.व्ही. विद्युत उपकेन्द्र के निर्माण कार्य का भूमि-पूजन किया। उन्होंने ग्राम मऊखेड़ा में सामुदायिक भवन, अनाज गोदाम और रैन-बसेरा का भी लोकार्पण किया। श्री डंग द्वारा गत माह से अपने विधानसभा क्षेत्र के सभी 355 गाँवों का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया जा रहा है। अब तक श्री डंग लगभग 250 गाँवों का दौरा कर हजारों किसानों और ग्रामीणों से रूबरू हो चुके हैं।
श्री डंग ने आज टोकडा, सेमलीकाकड़, कुवाखेड़ा, नयाखेड़ा, बंजारों का खेड़ा, ढाबला देवल, बदन जी का खेड़ा, धनवाड़ा, गैलाना, धाकड़खेड़ी, लोढ़ाखेडी, रामनगर, रूपनगर, देवपुरा नागर और डोकरखेड़ी का दौरा किया। वे रविवार को सेमलिया, मऊखेड़ा, डाबड़ी, सेमलखेड़ा, मोरखेड़ा, शिवगढ़, कम्माखेड़ी, खोती, सूर्याखेड़ा, पतलासी छोटा खेड़ा और खेरखेड़ा का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएँ भी सुनी और निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।
नाग
वार्ता
image