Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राज्यपाल उइके ने राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री से की मुलाकात

रायपुर 08 फरवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आज मुलाकात कर उन्हे कोरोना काल में किए गए कार्यों का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
सुश्री उइके ने राष्ट्रपति श्री कोविन्द को कोरोना अवधि में स्वयं के द्वारा समय-समय पर वीडियो कान्फ्रेन्स के माध्यम से दिये गये मार्गदर्शन एवं निर्देशों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने राष्ट्रपति को बताया कि..मैंने आपके निर्देर्शों के अनुसार प्रदेश के अधिकारियों, सामाजिक संगठनों, विश्वविद्यालयों, रेडक्रॉस सोसायटी आदि सभी संस्थाओं को समय-समय पर निर्देशित किया। साथ ही राज्यपाल सुश्री उइके ने राष्ट्रपति के समक्ष छत्तीसगढ़ से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की..।
प्रधानमंत्री श्री मोदी से आज ही राज्यपाल सुश्री उइके ने सौजन्य मुलाकात की।उन्होंने श्री मोदी को भगवान श्री गणेश की तस्वीर भेंट की। साथ ही राज्यपाल ने प्रधानमंत्री के समक्ष कोरोना काल में उनके द्वारा किए गए कार्यों पर आधारित पुस्तिका ‘‘कोरोनाकाल में राज्यपाल की भूमिका’’ प्रदान की। राज्यपाल ने प्रधानमंत्री से प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की।
साहू
वार्ता
image