Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा विधायकों का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग प्रारंभ

उज्जैन, 12 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के उज्जैन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायकों का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग आज प्रारंभ हुआ, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता एवं विधायक शामिल हुए।
भाजपा सूत्रों ने बताया कि प्रदेश भाजपा के विधायकों का प्रशिक्षण वर्ग आज यहां उद्घाटन के साथ प्रारंभ हो गया। इस प्रशिक्षण वर्ग के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता, प्रदेश सरकार के अनेक मंत्री और विधायक इस वर्ग में विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा करेगा। इस प्रशिक्षण वर्ग के दौरान पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।
प्रशिक्षण वर्ग के उद्घाटन अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। प्रशिक्षण वर्ग में उद्घाटन और समापन सत्र सहित 7 सत्र होंगे। इन सत्रों में पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व मार्गदर्शन प्रदान करेगा।
भाजपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग को देखते हुए कलेक्टर आशीष सिंह ने विभिन्न स्थलों पर कानून व्यवस्था के लिये मजिस्ट्रेट एवं अन्य अधिकारियों की तैनात करने के आदेश दिये हैं। कलेक्टर ने जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि सभी अपने-अपने ड्यूटी स्थल पर मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करेंगे तथा किसी भी तरह से अप्रिय स्थिति निर्मित न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाये।
सं बघेल
वार्ता
image