Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विधायक एवं जनप्रतिनिधि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचायें-शिवराज

उज्जैन, 13 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा विधायकों के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र में आज विधायकों एवं जनप्रतिनिधियों से कहा कि सरकार की योजनाओं और प्रक्रियाओं का अध्ययन करें और हितग्राहियों को लाभ पहुंचाने में कोर कसर नहीं छोड़ें, हितग्राहियों को पार्टी से जोड़ें।
श्री चौहान ने पार्टी के विधायकों एवं जनप्रतिनिधियों से कहा कि अंत्योदय हमारा लक्ष्य है और सुशासन हमारा मंत्र है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए आप सभी ने दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में जो कुछ भी सीखा है, उसे अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर जमीन पर उतारें। समाज के अंतिम व्यक्ति तक केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाओं का लाभ पहुंच सके, यह सुनिश्चित करें।
श्री चौहान ने कहा कि आगामी विधानसभा सत्र में मजबूती के साथ पार्टी के पक्ष की बातें रखें। उन्होंने बताया कि 16 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह मध्यप्रदेश के सवा लाख हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास वितरित करेंगे। सभी विधायक संगठन से समन्वय बनाते हुए कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।
समापन सत्र को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने संबोधित किया एवं सत्र की अध्यक्षता राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने की।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि हमारा संगठन विशिष्ट कार्यपद्धति पर कार्य करता है और संगठन ही हमारा सबसे बड़ा हथियार है। संगठन से बहुत सारी समस्याओं का समाधान होता है। उन्होंने कहा कि जिस विचार के कारण जनता हमारा समर्थन करती है, हमें उस विचार को अपने व्यवहार उतारना होगा। अब नई उर्जा तथा नई शक्ति के साथ अपने अपने क्षेत्रों में पहुंचें।
केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर, ओमप्रकाश, केन्द्रीय मंत्री थावरचन्द गेहलोत ने प्रशिक्षण सत्र को संबोधित किया। इस दौरान प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष सुधीर गुप्ता, प्रदेश शासन के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य उपस्थित थे।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image