Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हथियार तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिण्ड, 18 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिण्ड के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से पांच देशी बंदूक, 315 बोर के चार कट्टे, 12 और 315 बोर के 10 कारतूस जब्त किए हैं।
भिण्ड पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने आज यहां बताया कि कल मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर के उत्कृष्ट हायर सेकंडरी स्कूल परिसर में हथियारों की डील होने वाली है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची, जहाँ दो मोटरसायकल पर चार लोग मौजूद थे। इसमें से एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन लोग मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार आरोपी पंकज सिंह चौहान उत्तरप्रदेश क मैनपुरी जिले के बेवर थाना क्षेत्र के जासमई गांव का निवासी है। उसके पास से पांच देशी बंदूकें, 315 बोर के चार कट्टे, 12 और 315 बोर के 10 कारतूस जब्त किए गए हैं।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी उत्तरप्रदेश से भिण्ड आकर लोगों को हथियारों की डिलेवरी देता था, जबकि उसके सैल्समेन टाटा ओझा, रविकांत पंडित, जितेन्द्र गुर्जर मौके से फरार हो गए। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मैनपुरी से देशी बंदूक 10 हजार रुपए और कट्टा सात हजार रुपए में लाता है, जिसे उसके साथी 25 से 30 फीसद कमीशन पर बेचते हैं। जब्त हथियारों को ग्वालियर में बिक्री के लिए ले जाया जा रहा था।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image