Friday, Mar 29 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छुहिया घाटी में सड़क सुधार का कार्य शीघ्र होगा शुरू: शुक्ला

सीधी, 18 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर प्रदेश सड़क विकास निगम के प्रबंध संचालक श्रीमन शुक्ला ने आज यहां पहुंच कर तकनीकी अधिकारियों के साथ छुहिया घाटी का निरीक्षण किया और जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और अन्य अधिकारियों के साथ सड़क सुधार के संबंध में चर्चा की।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री शुक्ला ने कहा कि छुहिया घाटी में सड़क सुधार का कार्य दो-तीन दिनों में शुरू कर दिया जायेगा। इसके कठिन मोड़ों को सुधारने के लिये सर्वेक्षण करके तकनीकी अधिकारी पूरी कार्य-योजना तैयार करेंगे। घाटी में भारी वाहनों के आवागमन दबाव को कम करने के लिये वैकल्पिक सड़कों को उन्नत करने की भी कार्यवाही की जायेगी। छुहिया घाटी में वाहनों का जाम न लगे, इसके लिये भी प्रबंध किये जायेंगे। बैठक में कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी द्वारा छुहिया घाटी में आवागमन के संबंध में सुझाव भी दिये गये।
बैठक में कलेक्टर रीवा इलैयाराजा टी, डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह, पुलिस अधीक्षक सीधी पकंज कुमावत, पुलिस अधीक्षक रीवा राकेश कुमार सिंह, एमपीआरडीसी के संभागीय प्रबंधक डीके स्वर्णकार एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
श्री चौहान ने बुधवार को सीधी पहुँच कर बस दुर्घटना के कारणों तथा राहत एवं बचाव कार्य की समीक्षा की थी। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को छुहिया घाटी की सड़क का तत्काल सुधार कराने तथा घाटी के कठिन मोड़ों को ठीक करने के लिये दीर्घकालीन योजना बनाने के निर्देश दिये हैं।
बघेल
वार्ता
image