Friday, Mar 29 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिसोदिया के पास पीडिता से मिलने का समय नहीं: लक्ष्मण

गुना, 18 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले के चांचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने जिले की एक महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार और मारपीट को लेकर राज्य के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया पर हमला किया और कहा कि उनके पास पीडित महिला से मिलने का समय नहीं है।
श्री सिंह ने यहां पत्रकारों से चर्चा में कहा कि जिस मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में इस तरह की वारदात होती है, उसके पास वहां जाकर पीडि़त से मिलने का समय नहीं है। जबकि वह गुना जिला मुख्यालय पर दूसरे कामों में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले को कांग्रेस महिला आयोग लेकर जाएगी। वह खुद प्रकरण में संज्ञान लेंगे। श्री सिंह ने इस मामले में जिला एवं पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए।
श्री सिंह के आरोपों पर पलटवार करते हुए मंत्री श्री सिसोदिया ने कहा कि श्री सिंह बौखलाहट में इस तरह की बयानबाजी कर रहे है। उन्हें किसी विषय की जानकारी नहीं है। वह उस गांव में गए ही नहीं, जहां पीडि़त महिला मौजूद है। उसके पिता से अन्य गांव में मिलकर वापस लौट आए हैं। पंचायत मंत्री ने कहा कि महिला दगडफ़ला गांव में है, जबकि कांग्रेस विधायक श्री सिंह ग्राम पंचायत राई की बांसखेड़ी गांव गए थे।
सं बघेल
वार्ता
image