Friday, Mar 29 2024 | Time 12:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बंद काे लेकर कांग्रेस की टोलियां सक्रिय नजर आयीं

भोपाल, 20 फरवरी (वार्ता) पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में आज कांग्रेस की ओर से आयोजित बंद का राजधानी भोपाल समेत प्रदेश में आंशिक असर होने की सूचनाएं मिली हैं।
इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, रीवा, सागर, उज्जैन, खंडवा, होशंगाबाद और अन्य स्थानों से प्राप्त सूचनाआें के अनुसार अनेक स्थानों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टोलियां घूम रही हैं और वे दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद कराने का अनुरोध करते हुए देखे गए। हालाकि पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा के आवश्यक इंतजाम किए हुए हैं। अधिकांश दुकानें प्रतिदिन की तरह खुली हुयी ही नजर आयीं।
राजधानी भोपाल में भी विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टोलियां घूमते हुए देखी गयीं। पूर्व मंत्री पी सी शर्मा को पुलिस प्रशासन ने ऐहतियात के तौर पर हिरासत में ले लिया है। वे भी अपने समर्थकों के साथ दुकानें बंद करवाने निकले थे।
प्रदेश कांग्रेस ने दिन में दो बजे तक बंद का आह्वान राज्य के नागरिकों से किया है। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कल यहां अपील में नागरिकों से कहा था कि वे पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ अपने व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रखें और कोशिश करें कि दिन में दो बजे तक अपने वाहन भी नहीं निकालना पड़ें।
प्रशांत
वार्ता
image