Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुख्यमंत्री के सरकारी हेलीकाप्टर में भाजपा नेता ने कराया फोटोशूट,एक निलम्बित

रायपुर 22 फरवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ में एक भाजपा नेता द्वारा नवविवाहिता पत्नी के साथ मुख्यमंत्री के शासकीय हेलीकाप्टर पर फोटो शूट करवाने के मामले में एक कर्मचारी को निलम्बित कर दिया गया हैं और मामले की जांच के निर्देश दिए गए है।
विमानन संचालनालय ने आज जारी आदेश में शासकीय हैंगर में बगैर वैध स्वीकृति के गत 21 जनवरी को अनाधिकृत व्यक्ति के प्रवेश को गंभीर मामला मानते हुए वाहन चालक योगेश्वर साय को सुरक्षा निर्देशों की अनदेखी करने एवं स्वेच्छाचारिता से काम करने पर निलम्बित कर दिया गया है।इसके साथ ही प्रकरण की जांच के लिए मुख्य पायलट के नेतृत्व में तीन सदस्यीय जांच दल का गठन किया है।
शासकीय हेलीकाप्टर पर जशपुर के एक भाजपा नेता एवं उसकी नवविवाहिता पत्नी के फोटो शूट कराने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर रायपुर के एक कांग्रेस नेता ने इसकी लिखित शिकायत शासन में की।इसके बाद विमानन संचालनालय हरकत में आया,और उसने मामले की जांच का आदेश देने के साथ ही विभाग के चालक योगेश्वर साय को प्रथमदृष्टया इसके लिए जिम्मेदार मानते हुए निलम्बित किया गया है। पुलिस भी इस मामले में अपने स्तर से जांच कर रही है।शासकीय हैंगर में अनधिकृत व्यक्ति के जाने को सुरक्षा में भी कमी माना जा रहा है।पुलिस महानिदेशक डा.एम.अवस्थी ने इस मामले में पूरी रिपोर्ट मांगी है।
साहू
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image