Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


निकाय चुनावों में विकास ही भाजपा का मुद्दा होगा- विष्णुदत्त

सागर, 28 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा विकास के झंडे के साथ खड़ी है और निकाय चुनावों में विकास ही भाजपा का मुद्दा होगा।
श्री शर्मा ने आज यहाँ पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि निकाय चुनावों के लिए भाजपा का घोषणा पत्र पार्टी नहीं, बल्कि जनता तय करेगी। सरकार द्वारा निकाय क्षेत्रों के विकास के लिए पूरा रोडमेप तैयार किया गया है। मैंने भी कई जिलों में प्रवास किया है और लोगों के विचार जाने हैं। संगठन स्तर पर भी हम प्रबुद्धजनों के सुझाव ले रहे हैं और यह जानने का प्रयास कर रहे है कि सागर एक विकसित शहर कैसे बनाया जा सकता है और इन्हीं के आधार पर हमारा घोषणा पत्र तैयार होगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा का मजबूत संगठन और सरकारें गरीब कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। आज प्रत्येक नागरिक भाजपा के साथ मजबूती के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जनहित की जो योजनाएं लागू की हैं, उन्हें हम बूथ-बूथ तक ले जाएंगे। विकास के मुद्दों से संबंधित सुझाव लोग हमें दे सकें, इसके लिए शीघ्र ही एक ईमेल आईडी और व्हाट्एप नंबर जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता ही भाजपा की असली ताकत है। पार्टी की ताकत और प्रभावी बनाने का काम किया जा रहा है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image