Friday, Mar 29 2024 | Time 14:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

खरगोन 02 मार्च (वार्ता) मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में प्रेमिका की हत्या कर शव को घर में ही गाड़ देने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
खरगोन के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने आज बताया कि छाया बाई की हत्या के आरोप में मोहन खेड़ी के संतोष गोलकर को बैतूल से गिरफ्तार कर लिया गया । संतोष को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि 3 जनवरी को भीकनगांव के भाई राम ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक हफ्ते पूर्व घरेलू काम के लिये निकली उसकी पुत्री छाया बाई लापता हो गई है।
घटना की विवेचना के दौरान छाया बाई के संतोष गोलकर के साथ प्रेम संबंध होने की जानकारी मिली थी । एक सूचना के आधार पर फरार संतोष के घर के एक कमरे की खुदाई करने पर उसका शव प्राप्त हुआ था। शव को दफनाने के बाद ऊपर से प्लास्टर कर दिया गया था. संतोष ने हत्या का षड्यंत्र कर पूर्व में ही एक मजदूर से घर के कमरे में गढ्ढा खुदवा दिया था।
इस मामले में शव को ठिकाने लगाने के आरोप में संतोष की मां सकू बाई, भाई सुनील और बुआ के लड़के अनिल को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि दरअसल वो छाया बाई से प्रेम करता था और उससे शादी करने के लिए उसने अपनी जमीन बेचकर नया घर बनवाया था। उसने कहा कि छाया बाई उसे धोखा देकर किसी और से प्रेम करने लगी थी, इसलिए उसने घर बुला कर उसकी हत्या कर लाश दफना दी।
दो बच्चों की मां छाया बाई अपने पिता के साथ रहती थी जबकि 4 बच्चों के पिता संतोष की पत्नी उसे छोड़कर चले गई थी।
सं नाग
वार्ता
image