Friday, Apr 26 2024 | Time 01:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा सरकार विकास के लिए रिण लेती है-नरोत्तम

भोपाल, 18 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार प्रदेश के विकास के लिए रिण लेती है।
डॉ मिश्रा ने ट्वीट कर कहा ‘प्रदेश में भाजपा की सरकार विकास कार्यों के लिए ऋण लेती है। कांग्रेस की तरह आइफा का आयोजन कराने के लिए नहीं।’
उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि ‘केंद्र सरकार के हर अच्छे काम का विरोध करना कांग्रेस ही नहीं संपूर्ण विपक्ष का शगल बन गया है। लेकिन देश की जनता ने दिखा दिया कि उसे कोरोना की वैक्सीन से ज्यादा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सबल और सक्षम नेतृत्व पर भरोसा है।
डॉ मिश्रा ने कहा ‘राजा साहब, भाजपा सरकार की नीयत पर उंगली उठाने से पहले यह बताएं कि प्रदेश में राज्य परिवहन निगम और पर्यटन विकास निगम की संपत्तियां बेचने की शुरुआत किसने की थी। याद रखिए जनता आपकी सरकार में हुए कारनामों को अब तक नहीं भूली है।’
डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता उमंग सिंघार को समझना चाहिए कि सभी आदिवासी भाई हिंदु समाज का अभिन्न अंग हैं और रहेंगे। दरअसल सत्ता के लिए समाज को बांटना कांग्रेस की नीति रही है, जिसे देश की समझदार जनता नकार चुकी है।
उन्होंने कहा कि वैक्सीन आने पर लोग सावधानियों के प्रति बेपरवाह हो गए थे। नतीजा कोविड-19 के मामले फिर बढ़ने लगे हैं जो चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चिंता जताते हुए 3T का मंत्र दिया है। मैं‌ भी लोगों से अपील करता हूं कि लापरवाही ना बरतें,मास्क लगाएं और सावधानी रखें।
नाग
वार्ता
image