Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अवैध उत्खनन कार्य में लगे वाहन जप्त

कटनी, 21 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के कटनी जिले में माधवनगर पुलिस ने एसीसी खदान के पास अवैध उत्खनन पर कार्रवाई करते हुए जेसीबी, डंपर और जीप को जप्त कर चार लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
थाना प्रभारी संजय दुबे ने आज बताया कि कल देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी जिले में एसीसी खदान के पास अवैध उत्खनन का कार्य किया जा रहा है। इसके बाद मौके पर पहुंची ने अवैध उत्खनन और परिवहन के कार्य में लगे एक जेसीबी, डंपर एवं एक जीप को जप्त कर लिया। इस मामले में शिवकुमार यादव, सुनील तिवारी और वीरेन्द्र पयासी के खिलफ मध्यप्रदेश गौण खनिज अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
इसीतरह बड़वारा थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि बड़वारा में कुम्हरवारा रोड पर रेत से भरी एक ट्रेक्टर-ट्राली को जप्त किया गया है। इस ट्रेक्टर-ट्राली द्वारा बिना दस्तावेज के रेत का परिवहन किया जा रहा था। इस मामले में ट्रेक्टर चालक बरही थाना क्षेत्र ग्राम छिंदहाई पिपरिया निवासी दीपक पिता बेड़ीलाल कोल के खिलाफ खनिज एवं खनन अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image