Friday, Apr 26 2024 | Time 03:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कोरोना संबंधी मामलों को लेकर सरकार पूरी तरह अलर्ट - विष्णुदत्त

भोपाल, 21 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने के बीच सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि राज्य सरकार इस मामले में पूरी तरह सजग और सतर्क है।
श्री शर्मा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पत्रकारों से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि कोरोना से जुड़े मामलों को लेकर राज्य की भाजपा सरकार ने पहले भी सभी आवश्यक कदम उठाए थे और वर्तमान में भी सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। कोरोना मरीजों को नि:शुल्क इलाज की सुविधा संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार अपने स्तर पर जनता के हित में प्रत्येक आवश्यक कदम उठा रही है और जरुरत के अनुसार सभी कदम उठाए जाएंगे।
श्री शर्मा ने राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर सरकार की उपलब्धियां गिनायीं और संगठन की ओर से कोरोना को काबू करने के लिए उठाए गए कदमों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक वर्ष पहले कांग्रेस की सरकार से राज्य की जनता पूरी तरह त्रस्त थी और भाजपा सरकार ने आते ही कोरोना रोकने के लिए अभूतपूर्व कदम उठाने के साथ ही जनता के हित में निर्णय लिए।
एक सवाल के जवाब में श्री शर्मा ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान जो भी गड़बड़ियां हुयी हैं, उन मामलों को लेकर सरकार और कानून विधिसम्मत तरीके से कार्य कर रहे हैं। कुछ मामलों की जांच सरकारी एजेंसियों की ओर से की जा रही हैं। भ्रष्टाचार के मामलों में कोई नहीं बचेगा। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार मजबूत और तेजी से निर्णय लेने वाली सरकार है।
राज्य में निगम मंडलों में राजनैतिक नियुक्तियों संबंधी सवालों के जवाब में श्री शर्मा ने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। संगठन अपने स्तर पर अपना पक्ष रख देता है।
प्रशांत
वार्ता
image