Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवसेना-एनसीपी का जोड़ा महाराष्ट्र को तबाही की ओर ले जा रहा है - शिवराज

भोपाल, 21 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाराष्ट्र में शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) गठबंधन सरकार को लेकर चल रही राजनैतिक बयानबाजी के बीच आज कहा कि यह जोड़ा महाराष्ट्र को तबाही की ओर ले जा रहा है।
श्री चौहान ने यहां मीडिया से चर्चा के दौरान महाराष्ट्र से जुड़े सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा, शिवसेना ने कुनबा जोड़ा। या एनसीपी ने कुनबा जोड़ा। यह जोड़ा महाराष्ट्र के विकास में रोड़ा है। यह महाराष्ट्र को भ्रष्टाचार की ओर ले जा रहा है। तबाही की ओर ले जा रहा है। यह भ्रष्टाचार देख सुनकर मन में बहुत तकलीफ होती है।
इसी से जुड़े एक अन्य सवाल के जवाब में श्री चौहान ने कहा कि वहां भ्रष्टाचार को लेकर जिस तरह से आरोप लगे हैं और सिलसिलेवार चीजें सामने आयी हैं, तत्काल संबंधित मंत्री को त्यागपत्र देना चाहिए। ये तो विशुद्ध रूप से दलाली है, जो मंत्री कर रहे हैं। ये भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है।
मुंबई में प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवासस्थल के पास विस्फोटक सामग्री से भरी कार मिलने के मामले की राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा जांच के दौरान अनेक खुलासे सामने आ रहे हैं। वहीं मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमवीर सिंह ने शनिवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाया कि वे एंटीलिया मामले में गिरफ्तार सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे के माध्यम से बार और हुक्का पार्लर्स से हर महीने सौ करोड़ रुपये की उगाही करवाना चाहते थे। इस सिलसिले में श्री सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र भी लिखा है।
प्रशांत
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image