Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर में रविवार के साथ आगामी सोमवार को भी रहेगा लॉक डाउन,

इंदौर, 25 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनजर रविवार के साथ-साथ आगामी सोमवार को होलिका उत्सव और शब्बे ए बारात के उत्सव पर लोकडाउन रहेगा।
कलेक्टर मनीष ने आज जिले की आपदा प्रबंधन समिति की बैठक के पश्चात लिए गए निर्णयों की जानकारी संवाददाताओं को देते हुए बताया कि हमारा उद्देश्य आगामी दिनों में सपूर्ण लॉकडाउन की बन रही संभावित स्थिति से बचना है लिहाजा हमें कुछ आंशिक कठोर निर्णय लेने की आज जरूरत है।
उन्होंने कहा कि इसी क्रम में आज बैठक में निर्णय लिया गया है कि आगामी सोमवार को होलिका पर्व पर जिले में लॉकडाउन रहेगा। उन्होंने बताया इसके साथ ही शादी और अन्य मांगलिक कार्यक्रमों में 50 से ज्यादा आयोजकों - मेहमनों को शामिल नहीं किया जा सकेगा। इसी प्रकार अंतिम संस्कार में भी 20 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकेंगे। सार्वजनिक स्थानों, होटल - रेस्टोरेंट, क्लब और धार्मिक स्थलों में सामूहिक भोज और अन्य सभी सार्वजनिक कार्यक्रम पर पूरी तरह प्रतिबंधित किया जा रहा है। ऐसे किसी भी स्थान पर लोगो के एकत्र होने पर रोक रहेगी।
जितेंद्र नाग
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image